जब सुरेश रैना का फैन पहुंच गया बीच मैदान

265

कानपुर। कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में आईपीएल के दसवें सीजन का पहला मुकाबला खेला गया। इस मुकाबले में गुजरात लायंस को दिल्ली डेयरडेविल्स ने 2 विकेट से हरा दिया, लेकिन इस हार से पहले मैच के दौरान एक शख्स सुरक्षा घेरा तोड़ बीच मैदान में खिलाड़ियों के बीच पहुंच गया। दरअसल दिल्ली की बैटिंग के दौरान एक फैन मैच के दौरान ही मैदान में सुरेश रैना का ऑटोग्राफ लेने पहुंच गया वो घुटनों पर बैठकर रैना से ऑटोग्राफ मांगने लगा। मजेदार बात ये थी कि रैना के फैन ने उनके नाम और नंबर की ही जर्सी पहनी थी। रैना के फैन के चलते मैच को बीच में रोकना पड़ा। इसके बाद अंपायर और मैच अधिकारियों ने मिलकर इस फैन को मैदान से बाहर जाने के लिए कहा। खुद रैना ने फैन को उठाया और मैदान से बाहर जाने की अपील की।

आपको बता दें सुरेश रैना यूपी रणजी टीम के कप्तान हैं और उन्होंने अपनी क्रिकेट का ककहरा कानपुर में ही सीखा है इसीलिए जब भी वो ग्रीन मार्क स्टेडियम में खेलते हैं तो फैंस की दीवानगी चरम पर पहुंच जाती है। हालांकि रैना कानपुर में खेले गए मैच में कोई कमाल नहीं दिखा पाए और सिर्फ 6 रन बनाकर ही आउट हो गए, लेकिन उन्होंने आईपीएल में अबतक शानदार प्रदर्शन किया है। रैना ने 13 मैच में 44.00 के औसत से 440 रन बनाए हैं।
रैना के लिए कप्तान के तौर पर आईपीएल-10 खास नहीं रहा उनकी टीम प्लेऑफ की दौड़ से पहले ही बाहर हो चुकी है। रैना की कप्तानी वाली गुजरात लायंस टीम का ये आखिरी आईपीएल सीजन भी था। अगले साल राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपरकिंग्स की वापसी के साथ राइजिंग पुणे सुपरजायंट और गुजरात लायंस के लिए फिलहाल आईपीएल के दरवाजे बंद हो जाएंगे। इसके साथ-साथ रैना को चैम्पियंस ट्रॉफी के लिए 15 सदस्यीय टीम इंडिया में शामिल नहीं किया गया है, हालांकि वो पांच स्टैंडबाय क्रिकेटरों में शामिल हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.