रामपुर से भाजपा प्रत्याशी जयाप्रदा पर सपा प्रत्याशी आजम खां द्वारा की गई टिप्पणी को यूपी के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने अमर्यादित बताते हुए उन पर जमकर वार किया है। देवरिया जिले के तरकुलवा के गढ़रामपुर में नवतप्पी इंटर कॉलेज, सलेमपुर लोकसभा सीट के बांसडीह बलिया और आजमगढ़ लोकसभा सीटके सगड़ी में आयोजित विजय किसान संकल्प सम्मेलन में उन्होंने कहा देश की जनता नारी का अपमान बर्दाश्त नहीं करेगी। इसका जवाब जनता लोकसभा चुनाव के दौरान कमल का बटन दबाकर देंगी। उन्होंने कहा कि आजम खां कभी नारी का अपमान करते हैं, कभी बजरंग बली का अपमान करते हैं। उन्होंने जिस की भाषा का प्रयोग किया है, उससे सिर्फ जयाप्रदा का अपमान ही नहीं बल्कि देश की एक-एक नारी का अपमान है। इसे न देश बर्दाश्त करेगा और न ही देश की जनता बर्दाश्त करेगी। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में इसका जवाब ऐसे लोगों को मिल जाएगा। उन्होंने कहा कि आजम खां ने जिस तरह का बयान दिया है, उसको लेकर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव और बसपा सुप्रीमो मायावती को भी आगे आना चाहिए। उन लोगों को माफी मांगनी चाहिए। केशव ने कहा कि ऐसा नेता नारी विरोधी है। हम चुनाव आयोग से भी आग्रह करते हैं ऐसे लोगों पर चुनाव लड़ने से ही प्रतिबंध लगाया जाना चाहिए।

बेल पर घूमने वाले हो रहे एक

डिप्टी सीएम ने कहा कि बेल पर घूमने वाले जेल जाने के डर से मोदी के विरोध में एक हो रहे हैं। इन लोगों को डर लगा रहा है कि कहीं मोदी सरकार दोबारा आते ही सलाखों के पीछे न जाना पड़ें। उन्होंने कहा कि देश की जनता को मोदी जी की नीतियां पंसद आ रही है और इस बार हम लोग 300 से अधिक सीटें जीतकर केंद्र में सरकार बनाने जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि यहां की जनता को भी तय करना है कि उसे गोली का जवाब गोला से देने वाला पीएम चाहिए या संसद में आंख मारने वाला पीएम चाहिए। उन्होंने कहा देश की जनता को याद रहना चाहिए कि आगे के 5 साल ही देश को 100 साल आगे ले जाएंगे। आप सभी को एक ही प्रत्याशी मोदी को वोट करना है।

किसानों के हित में मोदी सरकार

भाजपा सरकार द्वारा शुरू की गई पीएम किसान योजना के बारे में डिप्टी सीएम ने कहा कि सरकार ने किसानों का सम्मान देने का काम किया है। सरकार ने किसानों को साल भर में 6000 रुपये देकर उन्हें एक मदद स्वरूप देने का काम शुरू किया है। इसकी पहली और दूसरी किश्त आपके खातों में आ भी गई है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार किसानों के हित में लगातार काम कर रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने अपने नए घोषणा पत्र में देशभर के किसानों को पेंशन देने की व्यवस्था की है। उन्होंने कहा कि अगर सरकार मोदी सरकार बनती है तो 60 साल से ऊपर वाले सभी किसानों को पेंशन दी जाएगी। यही नहीं किसान क्रेडिट कार्ड से लोन लेने वाले किसानों को पांच साल तक कोई ब्याज नहीं देना होगा। उन्होंने कहा कि सरकार किसानों के हित में लगातार काम कर रही है।

मोदी समीकरण के आगे फेल हुआ जातीय समीकरण

डिप्टी सीएम ने कहा, मोदी समीकरण के आगे सपा और बसपा का जातीय समीकरण फेल हो गया है। पश्चिमी यूपी की 8 सीटों पर हुए चुनाव में इनका समीकरण फेल होता नजर आया है। उन्होंने कहा कि ये सब मोदी जी की वजह से हुआ है। उन्होंने सभी जातियों को एक साथ लेकर चलने की योजनाएं बनाई है। चाहे वह गरीब सामान्य वर्ग के लोगों को आरक्षण देने की बात जो या फिर पिछड़ों के लिए आयोग की बात हो। मोदी सरकार ने किसी भी जाति का हक नहीं मारा है। उनकी इसी नीति के चलते विरोधी पार्टियों का जातीय फैक्टर भी पश्चिमी यूपी में फेल हो गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.