12 करोड़ की ब्रा, पहनें या तिजोरी में रखें

329

इस एक ब्रा की कीमत सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे। 12 करोड़ की ब्रा को कोई पहने या फिर तिजोरी में रख लें। हीरों व नगीनों से तैयार यह ब्रा सोशल मीडिया में सनसनी फैला रही है।
विक्टोरिया सीक्रेट नामक कंपनी ने इस ब्रा को बनाया है। जिसे लेकर एन्जेल लाईस रिबेरो ने हाल ही में ऐसा खुलासा किया जिसके कारण यह ब्रा चर्चा का विषय बना हुआ है। एंजेल लाइस के मुताबिक यह ब्रा 2 मिलियन डॉलर यानी कि 129408400.00 रुपए का है। 600 कैरेट हीरों और सोने से सजी इस ब्रा की कीमत दो मिलियन डॉलर यानी साढ़े बारह करोड़ रुपये के आस-पास है। शहर के एक ज्वैलरी स्टोर के कुछ कारीगरों ने पूरे 350 घंटे तक मेहनत कर इस ब्रा को बनाया। एंजेल बताती हैं कि इस साल की पार्टी में उन्होंने इसी ब्रा का इस्तेमाल किया था। लेकिन तब इसकी कीमत की जानकारी किसी के पास नहीं थी। इस ब्रा को शैम्पेन नाइट्स फैंटेसी ब्रा के नाम से जाना जाता है।

एंजेल ने इस ब्रा के साथ अपनी कुछ तस्वीरों को सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है। इसके साथ ही उन्होंने लिखा कि इसे पहनकर मैं बेहद खुश थी। इस खुशी के लिए मैं अपने अमेरिकन लेबल विक्?टोरिया सिक्रेट वालों को शुक्रिया कहना चाहुंगी क्योंकि उन्होंने मुझ पर भरोसा दिखाया। बता दें कि यह पहली बार नहीं है इससे पहले भी एंजेल इस तरह की ब्रा को अक्सर पहनती रहती हैं। वहीं दुनिया की अब तक की सबसे महंगी ब्रा तकरीबन 99 करोड़ रुपयों की बताई जा रही है। जिसे मॉल जूलर मोउवाड ने बनवाई थी। हीरे-मोतियों से जड़ी हुई इस ब्रा के अलावा भी ऐसी कई इनर वेयर लांच की गई हैं जिनकी कीमतें लाखों और करोड़ों में हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.