समाजवादियों के गढ़ इटावा में आज उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य गरजे। इटावा में उन्होंने कहा कि जिस तरह से यहां की जनता ने 2014 में कमल का फूल खिलाया था और 2017 में यहां से चार विधायक जीताकर विधानसभा भेजे थे, वैसे ही इस बार भी सांसद जी को जीताकर संसद भेजिएगा। इटावा प्रत्याशी डा. रामशंकर कठेरिया के पक्ष में जनता से वोट मांगते हुए उन्होंने कहा कि इटावा की जनता इस बार सदा-सदा के लिए साइकिल को समाप्त कर दें। उन्होंने कहा कि इस बार हम मैनपुरी, बदायूं और फिरोजाबाद में भी जीत रहे हैं। आने वाले समय में कन्नौज की जनता भी भारी संख्या में भाजपा के पक्ष में वोट करने जा रही है। इस बार अखिलेश यादव को भी आजमगढ़ की जनता हराने जा रही है। उन्होंने कहा कि सपा, बसपा और कांग्रेस के भ्रष्टाचारी लोग इस समय घबराएं हुए है कि आने वाला समय तिहाड़ झेल में बीतने वाला है इसलिए यह लोग एक हो गए है। उन्होंने कहा कि भाजपा सत्ता में आते ही सारे भ्रष्टाचारियों की जेल में जगह होगी। उन्होंने इटावा और आसपास के इलाकों में जिस तरह से गुण्डागर्दी थी, वह अब पूरी तरह से समाप्त हो गई है। यह सब अगर संभव हुआ है, तो वह भाजपा सरकार की वजह से हुआ है। इस मौके पर उन्होंने बसपा छोड़कर आए बसपा नेता नरेंद्र नाथ चतुर्वेदी को भाजपा की सदस्यता दिलाई।

सुप्रीम कोर्ट में माफी मांग रहे हैं राहुल गांधी

डिप्टी सीएम ने राहुल गांधी पर फिर से हमला बोला। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चोर कहने वाले कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गांधी अब माफी मांगते फिर रहे हैं। उन्होंने कहा कि वह सुप्रीम कोर्ट में माफी मांग रहे हैं। उन्होंने कहा कि हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ऐसे ही बेटियों की खातिर करोड़ों रुपये खर्च कर देते हैं। यही नहीं पुरस्कार की राशि गंगा की सफाई में खर्च कर देते हैं, ऐसे व्यक्ति पर यह आरोप लगाते समय राहुल गांधी शर्म नहीं आई। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी इस बार अमेठी से हार रहे हैं, इसलिए केरल भाग गए हैं। उन्होंने कहा कि सपा और बसपा अपने बूते पर कभी भी सरकार नहीं बना सकते हैं, इसलिए वह कांग्रेस के सामने फिर से नतमस्तक होने के लिए तैयार है। लेकिन इनके ढोंगपन को देश की जनता अच्छी तरह से समझ चुकी है।

सत्ता में आते ही हटेगी धारा 370

उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि भाजपा आने वाले दिनों में दीन दयाल उपाध्याय और श्यामा प्रसाद मुखर्जी के सपनों को साकार करने जा रही है। उन्होंने कहा कि जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाएंगी। इसके हटते ही यहां पर विकास का काम शुरू होगा और पत्थरबाजों से आसानी से निपटा जा सकेगा। उन्होंने कहा कि आंतकवादी घटनाओं पर काबू पाया जा सकेगा। सुरक्षा करने वाले हमारे लालों को वहां पर कोई भी परेशानी नहीं होगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस अगर सत्ता में आती है तो फिर से वह आंतकवादियों की गोद में बैठ जाएंगी इसलिए हमें देश से आंतकवाद का सफाया करने के लिए मोदी सरकार को फिर से सत्ता में लाना होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.