इस गांव में लगातार मिल रहे हैं कटे सिर और हाथ-पैर

205

कुरुक्षेत्र के शाहाबाद सब डिविजन के रावा गांव में इन दिनों गांव वाले डर के साए में जीने के लिए मजबूर हैं। इसकी वजह यह है कि पिछले 15 दिनों से लगातार इस इलाके में अलग-अलग जगहों से अनजान लोगों के कटे सिर और कटे हुए हाथ-पैर मिल रहे हैं।

कब-कब घटी घटना
* 5 जनवरी को धौपुर नलवी नहर से 12 साल के एक बच्चे का क्षत-विक्षत शव बरामद किया गया था। उसका एक हाथ और धड़ का कुछ हिस्सा गायब था।
* इसके बाद 12 जनवरी को गांव में किसी शख्स ने एक कटा हुआ सिर देखा जिसकी आंखें और कान गायब थे।
* वहीं, रविवार 15 जनवरी को गन्ने के खेत से एक हाथ बरामद किया गया जिसपर रमेश गुदा हुआ था।

स्थानीय लोगों का कहना है कि ‘हमें डर है कि यह इंसान की बलि या काला जादू से संबंधित कोई घटना हो सकती है। हम गांव के मंदिर और गुरुद्वारे से लगातार घोषणाएं कर रहे हैं कि गांव के लोग घबराएं नहीं और रात में गांववाले बारी-बारी से पहरेदारी कर रहे हैं।’

वहीं इस मामले में शाहाबाद के एसएचओ दलीप सिंह ने कहा, ‘इलाके में ढेर सारे गन्ने के खेत हैं और वे लोग इन सभी खेतों में खोजबीन कर रहे हैं ताकि पता लगाया जा सके कि आखिर शरीर के ये कटे हुए अंग गांव में कैसे मिल रहे हैं। मैं इस वक्त किसी भी तरह का कमेंट नहीं कर सकता लेकिन हम इस मामले में खोजी कुत्तों की भी मदद ले रहे हैं।’

पुलिस ने गांव के पास बरारा जाने वाली सड़क पर एक स्थायी पुलिस कंट्रोल रूम भी बना दिया है ताकि आसपास से गुजरने वाले लोगों और वाहनों की संदिग्ध गतिविधि पर नजर रखी जा सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.