बेरहम मां ने ढाई साल के बेटे को सीढ़ियों से नीचे फेंका

148

कोई मां इतनी निर्मम कैसे हो सकती है। कैसे अपने दूधमुंहे बच्चे के साथ इस तरह निर्दयी हो सकती है। दिल्ली के प्रह्लादपुर इलाके में एक मां ने ऐसे ही रोंगटे खड़े कर देने वाले वारदात को अंजाम दिया है। इस महिला पर अपने ढाई साल के बेटे को फर्स्ट फ्लोर की सीढ़ियों से नीचे फेंकने का आरोप लगा है। पुलिस को एक सीसीटीवी फुटेज मिली है जिसमें एक महिला बच्चे को फेंकती नजर आ रही है। बताया जा रहा है कि उसका ससुराल वालों से झगड़ा हो रहा था, तभी गुस्से में उसने यह कदम उठाया। महिला के पति की शिकायत पर पुलिस ने गैर-इरादतन हत्या की कोशिश का मामला दर्ज कर लिया।

सीसीटीवी फुटेज के अनुसार सोनू गुप्ता की अपने ससुराल वालों से किसी बात पर बहस हो रही है। इसी बीच वह पलंग पर सो रहे अपने बेटे को उठाती है। 26 साल की सोनू बच्चे को लेकर सीढ़ियों की तरफ जाती है और उसे नीचे फेंक देती है। सोनू के पति नितिन ने बताया कि उन्होंने सोनू के वायलेंट बिहेवियरन के सबूत हासिल करने के लिए ही उन्होंने घर में 2 सीसीटीवी लगवाए थे।

किस बात पर हुआ झगड़ा
सोनू की सास का आरोप है कि घर में आपस में बात हो रही थी कि अचानक प्रॉपर्टी के मुद्दे पर सोनू ने झगड़ा शुरू कर दिया। उसने बच्चे को उठाकर कहा कि मैं इसे मार दूंगी और इल्जाम आप सभी पर लगा दूंगी। तभी उसने बच्चे को नीचे फेंक दिया। परिवार वाले दौड़कर नीचे गए और बच्चे को उठाकर हॉस्पिटल ले गए। पुलिस के मुताबिक, बच्चे के सिर और चेहरे पर चोट आई है। नितिन और सोनू की शादी 5 साल पहले हुई थी। नितिन कॉस्मेटिक शॉप चलाता है। पुलिस का कहना है कि वह परिवार वालों के आरोपों की जांच कर रही है।

पुलिस को घटना के वक्त को लेकर शक
परिवार वालों ने बताया है कि यह घटना 21 जनवरी की है। लेकिन सीसीटीवी फुटेज में घटना का वक्त 11 जनवरी शाम करीब 4 बजे दिखाई दे रहा है। उधर, डीसीपी राहुल बानिया के मुताबिक, महिला के पति ने 24 जनवरी को फोन पर घटना के बारे में बताया था। इस मामले में एफआईआर दर्ज कर महिला से पूछताछ की जा रही है, लेकिन उसे अभी गिरफ्तार नहीं किया गया है। पुलिस का कहना है कि अभी तक घटना को अंजाम देने का मकसद साफ नहीं हो पाया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.