लोकसभा गोरखपुर सदर से बीजेपी प्रत्याशी रवि किशन के समर्थन में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह एवं यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को रोड शो किया। रोड शो के दौरान भारी जनसैलाब उमड़ा।

गोरखपुर: लोकसभा गोरखपुर सदर से बीजेपी प्रत्याशी रवि किशन के समर्थन में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह एवं यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को रोड शो किया। रोड शो के दौरान भारी जनसैलाब उमड़ा। इस दसैरान सड़कें भाजपा कार्यकर्ताओं और समर्थकों से खचाखच भरी रही। भाजपा अध्यक्ष का रोड शो टाउन हाल से शुरू हुआ। यह रोड शो करीब 4 किलोमीटर का रहा।

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का रोड शो गोरखपुर में तकरीबन 3 घंटे लेट से शुरू हुआ। 60 हज़ार से अधिक भीड़ का दावा किया था फिर भी बीजेपी के कार्यकर्ता बड़ी संख्या में रोड शो में शामिल हुए। मैं भी चौकीदार की टीशर्ट पहने हुए कार्यकर्ता मोदी की जय जयकार करते नजर आए ,और मोदी की सरकार बनाने के लिए लोगों से आग्रह किया। रोड शो में अमित शाह के साथ योगी आदित्यनाथ बीजेपी उम्मीदवार रवि किशन समेत कई राष्ट्रीय नेता भी मौजूद रहे।
वहीं बीजेपी के प्रत्याशी रवि किशन ने जन सैलाब को देख अपने मोबाइल अपने मोबाइल में कैद किया,और माइक लेकर कहा इस जन सैलाब को देखते हुए अब विरोधियों की खैर नही उनकी जमानत अब जप्त हो जाएगी।

3 किलोमीटर का रोड शो में जगह जगह पर स्थानीय लोगों ने फूल मालाओं के साथ अमित शाह का स्वागत किया और उनके जयकारे के लगाए अमित शाह ने भी उनके उल्लास में कोई कमी ना करते हुए उनके अभिवादन को स्वीकार करके फूल मालाएं उनके ऊपर भी फेंक कर उनके उत्साह को बढ़ा दिया जगह जगह पर बीजेपी के चुनावी गाने भी को बजाया जा रहा था और साथ ही साथ देशभक्ति गानों को बजा कर उनके रोड शो में ऊर्जा भरने का काम किया।
रोड़ शो में हजारों की संख्या में महिला पुरुष के साथ बीजेपी के कार्यकर्ता व नेता मोदी मोदी के नारे लगाते रहे। नमो नमो की टीशर्ट पहन कर नौजवान मोदी का मुखौटा लगाए सड़कों पर झूमते रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.