आरती सहवाग ने ट्वीट पर ऐसा दिया जवाब कि सहवाग की हो गई बोलती बंद

78

virendra-sehwagइंदौर में भारत व न्यूजीलैंड के बीच हुई टेस्ट मैच में भारत ने सीरीज 3-0 से अपने नाम कर ली। भारत की जीत के लिए बादशाह आर अश्विन रहे। वीरेंद्र सहवाग ने अपने मजाकिया ट्वीट्स से फैन्स को हमेशा सरप्राइज करते है। वीरेंद्र सहवाग ने अपनी वाइफ को भी ट्वीट कर सरप्राइज दिया। उनके एक ट्वीट पर वाइफ आरती सहवाग ने ऐसा ट्वीट किया कि सहवाग की मुंह बंद हो गई।

हालांकि आर अश्विन को ट्वीट करने के बाद से एक के बाद एक ट्वीट्स किये। अश्विन की वाइफ ने भी लिए मजे। इंदौर में टेस्ट मैच जीतने और आर अश्विन की शानदार बॉलिंग के बाद वीरेंद्र सहवाग ने ट्वीट कर बधाई दी। उन्होंने लिखा, 7वें मैन ऑफ द मैच सीरीज के लिए आर अश्विन को बधाई। सिर्फ एक शादी शुदा आदमी ही घर जाने की जल्दी को समझ सकता है।

ट्वीट पर सवाल जवाब
वीरेंद्र सहवाग के ट्वीट पर अश्विन ने रिप्लाई किया, मुझे बहुत हंसी आई ‘वीरू पा’। आर अश्विन के इस ट्वीट के बाद उनकी वाइफ पीछे नहीं रहीं और उन्होने ट्वीट किया, कि मैं ज्यादा इंतजार नहीं करती हुँ। इस 3 ट्वीट्स के बाद सहवाग की वाइफ आरती सहवाग भी पीछे नहीं रहीं और उन्होंने भी ट्वीट कर दिया। और लिखा, मैंने भी नहीं किया। दोनों ही हमेशा जल्दी में रहते हैं। इस ट्वीट के बाद विरेंद्र सहवाग ने आगे कोई ट्वीट नहीं किया और मामला यहीं खत्म हो गया। हालांकि, फैन्स ने इसे काफी एन्जॉय किया।

LEAVE A REPLY