वीरू ने अपने अंदाज में उड़ाया स्‍टार खिलाड़ियों का मजाक

148

नई दिल्‍ली। 2007 से शुरू हुआ आईपीएल का सफर आज तक चला आ रहा है। आईपीएल ने भारत में  कुछ इस तरीके से धूम मचाई कि साल दर साल इसका क्रेज बढ़ता ही जा रहा है। आईपीएल का सीजन शुरू होते ही सभी की जुबान पर आईपीएल का ही नाम सुनने को मिल रहा है। सिर्फ खेल प्रेमी ही नहीं, बल्कि दुनियाभर के खिलाड़ी भी आईपीएल के रंग में रंगे हुए हैं। इस बीच भारतीय टीम के कुछ खिलाड़ी अपने पुराने अंदाज़ में दिखाई दे रहे हैं और #Break the beard चैलेंज को स्वीकार रहे हैं। हाल में ही भारतीय टीम के कुछ स्टार खिलाड़ियों को मैदान पर बिना दाढ़ी के देखा गया।

इन खिलाड़ियों में रवींद्र जडेजा, हार्दिक पंड्या, रोहित शर्मा, सुरेश रैना और अजिंक्य रहाणे के नाम शामिल रहे। भारतीय टीम के इन्हीं खिलाड़ियों के बदले हुए अंदाज को देखते हुए वीरेंद्र सहवाग ने ट्वीट करते हुए लिखा, कि

कुछ खिलाड़ी मैदान के अन्दर रिकॉर्ड तोड़ते हैं, कुछ मैदान के बाहर बियर्ड तोड़ते हैं, बाज़ीगर वही हैं, जो दोनों में जीतते हैं… #Break the beard”
बता दें कि, यह कोई पहला मौका नहीं हैं, जब वीरेंद्र सहवाग को इस तरह के ट्वीट करते हुए देखा गया हो। वीरेंद्र सहवाग आए दिन अपने फनी ट्वीटस के कारण
चर्चा में बने रहते हैं। वीरेंद्र सहवाग आईपीएल में पंजाब की टीम के साथ जुड़े है और पंजाब की टीम के खिलाड़ियों का जोश बढ़ा रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here