कोहली-अनुष्का के साथ से नाराज टीम मैनेजर

58

07-anushka-virat-cनई दिल्ली। भारत के उपकप्तान विराट कोहली के अपनी प्रेमिका और बालिवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा को इंग्लैंड दौरे पर साथ ले जाने के बाद मचे घमासान के बीच टीम के मैनेजर सुनील देव ने भी इस मामले के प्रति नाराजगी जाहिर करते हुए कहा है कि भारतीय संस्कृति प्रेमिकाओं को विदेशी दौरों पर ले जाने की इजाजत नहीं देती है।
मीडिया में आई खबरों के अनुसार बालिवुड अभिनेत्री अनुष्का के सीरीज के दौरान कोहली के साथ रहने पर टीम मैनेजर देव को पहले से ही आपत्ति थी। देव ने यहां तक कहा है कि वह अनुष्का की मौजूदगी से खुश नहीं थे। देव ने कहा कि मुझे अनुष्का की मौजूदगी पर आपत्ति थी, लेकिन मैं कुछ नहीं कर सका जब मुझे पता चला कि उन्हें विराट के साथ रहने की अनुमति बीसीसीआई के सचिव संजय पटेल ने दी है।
देव ने कहा कि मुझे संदेह था कि क्या सचिव ने अनुमति देने से पहले बीसीसीआई के अंतरिम अध्यक्ष शिवलाल यादव से मंजूरी ली है या नहीं। उन्होंने कहा कि मुझे विश्वास है कि वह इस बात की मंजूरी नहीं देते। अनुष्का विराट के साथ तीसरे टेस्ट तक रही। विदेशी खिलाड़ी दौरों पर अपनी प्रेमिकाओं को ले जाते हैं, लेकिन भारत की संस्कृति अलग है। भारतीय संस्कृति इस तरह के दौरों पर प्रेमिकाओं को साथ ले जाने की इजाजत नहीं देती है।

LEAVE A REPLY