परिवर्तन यात्रा में बोले राजनाथ- प्रदेश में सरकार नाम की चीज खत्म हो गई है

106

rajnath-singh-kairanaशामली/लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी की परिवर्तन यात्रा सहारनपुर से चलकर आज शामली पहुंची। व्यापरियों ने परिवर्तन यात्रा का अभूतपूर्व स्वागत किया। नगर में बच्चों एवं महिलाओं ने घरों की छतो से पुष्प वर्षा कर परिवर्तन की अगवानी की। यात्रा में हुए अभूतपूर्व स्वागत ने उ0प्र0 में सत्ता परिवर्तन का मार्ग प्रशस्त किया।

शामली से पहुंची परिवर्तन यात्रा के दौरान कैराना में हुई जनसभा में उमड़े जन सैलाब के बीच कैराना की जनता का अभिवादन करते हुए केन्द्रीय गृहमंत्री मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि आपने जिन अपेक्षाओं से हमें समर्थन दिया था उसके चलते ढाई वर्ष में हमने बहुत सी समस्याओं को दूर किया। अब ऐसा ही समर्थन फिर उ0प्र0 में चाहिए। पड़ोसी राज्य जहां भाजपा की सरकार है वहां विकास की गंगा बह रही हैं। प्रदेश में सपा-बसपा की भ्रष्टाचारी सरकारें रही है। प्रदेश में हमारी भी सरकार थी पर भ्रष्टाचार को कोई आरोप कभी नहीं लगा।

shamli-rally

राजनाथ ने कहा कि गन्ना किसानों का भुगतान सपा सरकार क्यों नहीं कर रही है ? शामली मिल किसानों का 126 करोड़ रूपये भुगतान नहीं कर रही है। बीजेपी की सरकार बनते ही 6 महीने में किसानों का पूरा भुगतान किया जायेगा। पहले 50 प्रतिशत फसल के नुकसान पर किसानों को मुआवजा मिलता था हमारी सरकार ने 33 प्रतिशत फसल बर्बाद होने पर भी किसानों को मुआवजा दिया। समाजवादी पार्टी ने अपने वादे पूरे नहीं किये, धान की खरीद क्यों नहीं करा रही प्रदेश सरकार ?

सपा के परिवार में झगड़े का खामियाजा यूपी की जनता को भुगतना पड़ रहा
हमनें प्रदेश के शिक्षकों को पांचवें वेतन आयोग की सिफारिशों का लाभ दिलाया था। हम खाद की कीमतों को कम करेंगे। सपा के परिवार में चल रहे झगड़े का खामियाजा यूपी की जनता को भुगतना पड़ रहा है। भाजपा सरकार बनते ही फर्जी मुकदमे वापस लिए जाएंगे। उत्तर प्रदेश के हालात देख कर लग रहा है कि सरकार नाम की चीज खत्म हो गई है। जनता की आन-बान-शान में कोई आंच नहीं आने देंगे। कानून-व्यवस्था खराब होने के कारण यहां निवेश नहीं हो रहा है। प्रदेश में भाजपा सरकार बनते ही पुलिस कॉन्सटेबल भर्ती में इंटरव्यू की व्यवस्था खत्म कर दी जाएगी।

केन्द्रीय मंत्री संजीव बालियान ने कहा कि गन्ना किसानों के लाभ की योजना मोदी सरकार ने बनाई। गन्ना किसानों को भुगतान केन्द्र सरकार ने दिया मगर सपा सरकार बीच में ही खा गई। किसानों को उड़द का नकली बीज दिया गया। केन्द्रीय मंत्री कृष्णपाल सिंह ने कहा कि मोदी जी और राजनाथ जी देश को निश्चिंत बनाने में लगे है और सपा-बसपा परिवार बचाने में लगे हुए है। सांसद हुकुम सिंह ने कहा कि भाजपा की सरकार बनेगी तो पलायन कराने वालों का पलायन होगा।

परिवर्तन जनसभा में सांसद राघव लखन पाल, सांसद सत्यपाल सिंह, प्रदेश उपाध्यक्ष सुरेश राणा, जसवंत सैनी, प्रदेश मंत्री एवं यात्रा संयोजक चै0 देवेन्द्र सिंह, विधायक प्रदीप चैधरी, विधायक धर्मपाल सिंह, क्षेत्रीय अध्यक्ष चै0 भूपेन्द्र सिंह एवं जिलाध्यक्ष पवन तरार ने भी सम्बोधित किया।

सपा-बसपा की सरकारों पर ही भ्रष्टाचार के आरोप क्यों लगते हैं। केंद्र ने यूपी में ओले-पाले से बर्बाद हुई फसल के लिए 3000 करोड़ रुपये किसानों के लिए भेजा। लेकिन, सपा सरकार ने किसानों को मुआवजा नहीं दिया। प्रदेश में भाजपा की सरकार बनते ही छह महीने के अंदर गन्ना किसानों को पूरा भुगतान किया जाएगा।

LEAVE A REPLY