चुनाव प्रचार का आज आखिरी दिन, वाराणसी में पीएम मोदी का तीसरा रोड शो

150

यूपी में चुनाव प्रचार का आज आखिरी दिन है। आखिरी दौर में पूर्वांचल की 40 सीटों के लिए आज शाम प्रचार खत्म हो जाएगा। आज भी निगाहें वाराणसी पर ही टिकी होगी, जहां पीएम मोदी का मेगा शो लगातार तीसरे दिन भी जारी रहेगा।

शनिवार को पीएम मोदी ने वाराणसी में वोट के लिए धुआंधार बैटिंग शुरू की थी। शनिवार को रोड शो, बाबा विश्वनाथ के दर्शन के बाद रविवार को भी पीएम ने वाराणसी में रोड शो किया। आज भी पीएम मोदी का रोड शो होगा।

पीएम मोदी सुबह साढ़े दस बजे डीएलडब्लू गेस्ट हाउस से गढ़वा आश्रम के लिए निकलेंगे। पीएम मोदी सुबह 10.45 पर गढ़वा आश्रम पहुंचेंगे और वहां 11.30 बजे तक रुकेंगे। इसके बाद पीएम मोदी गढ़वा आश्रम से रामनगर चौक पहुंचेंगे। रामनगर चौक से आठ सौ मीटर तक जनता दर्शन करते हुए पीएम शास्त्री चौक पहुंचेंगे, जहां पूर्व पीएम लाल बहादुर शास्त्री के घर पर जाएंगे उनको श्रद्धांजलि देंगे। इसके बाद पीएम हेलकॉप्टर से रोहनिया में रैली के लिए निकल जाएंगे। रैली के बाद पीएम दिल्ली लौट जाएंगे। वाराणसी की इस लड़ाई में मोदी के विरोधी भी पूरा जोर लगा रहे हैं।

वोट की इस लड़ाई में कोई पीछे नहीं है। पीएम मोदी के रोड शो के बाद अखिलेश, डिंपल और राहुल गांधी ने भी रोड शो किया। एक तरफ पीएम मोदी का रोड शो होगा तो दूसरी तरफ अखिलेश और राहुल गांधी एक बार फिर एक मंच पर आएंगे और प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे।

उत्तर प्रदेश का वाराणसी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संसदीय क्षेत्र है। आखिरी चरण में पूर्वांचल की 40 सीटों पर 8 मार्च को मतदान होगा। यूपी में इस बार बीजेपी, एसपी-कांग्रेस, बीएसपी में कड़ा मुकाबला है। यूपी विधानसभा चुनाव के सारे नतीजे 11 मार्च को आएंगे।

LEAVE A REPLY