मोदी को अर्जुन और शाह को श्रीकृष्ण के रूप में दिखाने वाले नेताओं पर होगी कार्रवाई

140

modi-amitshahलखनऊ/आगरा| उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को लेकर एक विवादास्पद होर्डिग लगाया गया है, जिसमें मोदी को अर्जुन और शाह को भगवान श्रीकृष्ण के रूप में दिखाया गया है। हालांकि, भाजपा की आगरा इकाई ने होर्डिग लगाने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की बात कही है।
आगरा कैंट रेलवे स्टेशन के पास लगी होर्डिग
आगरा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अर्जुन और राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को कृष्ण के रूप में दशार्ते हुए होर्डिग लगा दिए। इसकी चर्चा फैली तो संगठन में खलबली मच गई और अब इससे जुड़े नेताओं पर कार्रवाई की तैयारी हो रही है। आगरा कैंट रेलवे स्टेशन के पास लगी होर्डिग में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अर्जुन के अवतार में धनुष से तीर चलाते हुए रथ पर सवार दिखाए गए हैं, जबकि अमित शाह भगवान कृष्ण के रूप में भाजपा का झंडा लगे रथ को हांक रहे हैं।
नेताओं के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी
होर्डिग में नरेंद्र मोदी के तीर के निशाने पर भ्रष्टाचार, आतंकवाद और कालेधन को दर्शाया गया है। होर्डिग पर ‘परिवर्तन के पुरोधा’ शीर्षक भी लिखा गया है। नीचे पार्टी नेता पार्षद प्रमोद उपाध्याय, गोविंद चाहर, डी.पी. राठौर, विमल वर्मा आदि के फोटो भी लगे हैं। इधर, आगरा में भाजपा महानगर अध्यक्ष विजय शिवहरे ने कहा कि यह पार्टी की परंपरा नहीं है। मामले में दोषी पाए जाने पर नेताओं के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here