सपा को कमजोर करने की हुई साजिश, कांग्रेस के लिए नहीं करूंगा प्रचार: शिवपाल

109

यूपी में अखिलेश यादव के चाचा शिवपाल यादव एक बार फिर सामने आए हैं। बुधवार को एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान शिवपाल यादव ने अखिलेश-कांग्रेस की दोस्ती पर तंज कसते हुए कहा कि वो कांग्रेस उम्मीदवारों के लिए प्रचार नहीं करेंगे। शिवपाल ने अपने क्षेत्र जसवंत नगर में हुए चुनाव के दौरान अपने खिलाफ साजिश का भी आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि हर साजिश का जवाब मिलेगा।

सपा-कांग्रेस गठबंधन के विरोधी माने जाने वाले शिवपाल यादव ने कहा कि वे कांग्रेस के उम्मीदवारों के लिए प्रचार नहीं करेंगे। शिवपाल ने कहा कि अगर सपा उम्मीदवारों के लिए जरूरत पड़ी तो वे तैयार हैं। अपने क्षेत्र जसवंतनगर में मतदान के दिन शिवपाल ने हंगामा और कार पर पथराव का आरोप लगाया था। शिवपाल यादव ने कहा था कि बीजेपी के इशारे पर उनपर हमले करवाए जा रहे हैं। शिवपाल यादव ने कहा कि जिन लोगों ने उनपर हमले करवाए हैं उन्हें ताकत कहां से मिली इसका खुलासा चुनाव के बाद हो जाएगा।

अखिलेश के साथ तल्खी पर शिवपाल ने कहा कि पार्टी और परिवार में विवाद के चलते उन्हें कई बार अपमान झेलना पड़ा। लेकिन अगर अपमान न होता तो वे सीएम के साथ हैं। शिवपाल ने कहा कि मेरी कोशिश रहती है कि नेताजी का सम्मान बना रहे और सब मिलकर पार्टी की बेहतरी के लिए काम करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here