केशव मौर्य ने 2017 चुनाव में BJP के ‘टारगेट 265’ पाने के लिए बनाया ये रोडमैप

162

keshav

लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य सांसद ने आज कहा कि मिशन 2017 में पार्टी के लक्ष्य 265 को पूरा करने की दिशा में पार्टी ने अपनी संगठनात्मक तैयारियां पूरी कर ली हैं। प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने आज बताया कि पांच को सहारनपुर, 6 को झांसी, 8 को सोनभद्र व 9 को बलिया में प्रारम्भ हो रही परिवर्तन यात्राओं के शुभारम्भ के अवसर पर राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अमित शाह जी तथा अन्य सभी प्रमुख नेतागण उपस्थित रहेंगे।

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि सभी 403 विधानसभाओं में कमल खिलाने के लिये विधानसभा स्तर से लेकर जिला स्तर व क्षेत्र व प्रदेश स्तर पर परिवर्तन यात्राओं की तैयारियां पूरी कर ली गई है। उन्होंने यह भी बताया कि परिवर्तन यात्राएं 403 विधानसभा क्षेत्रों से होकर गुजरेगी और यात्राओं के स्वागत, स्वागत सभा तथा जनसभाओं के कार्यक्रम रखे गये है।

पार्टी द्वारा प्रारम्भ की जा रही परिवर्तन यात्रायें राज्य में भाजपा की विजय यात्रा बनेगी। उन्होंने कहा कि संगठन-कार्यकर्ताओं के दम पर हम विधानसभा में प्रचंड बहुमत के साथ सरकार बनायेंगे। मौर्य ने बताया कि सभी चार परिवर्तन यात्राओं में केन्द्रीय मंत्रिपरिषद के सदस्यगण, राष्ट्रीय नेतागण, प्रदेशों के मुख्यमंत्री तथा भाजपा शासित राज्यों के सभी प्रमुख नेतागण शामिल होंगे।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने बताया कि परिवर्तन यात्राओं के अतिरिक्त युवा सम्मेलन, महिला सम्मेलन, पिछड़ा वर्ग सम्मेलन तथा विधानसभा स्तर पर बूथ सम्मेलन जैसे पांच महत्वपूर्ण संगठनात्मक कार्यक्रम पार्टी अभियान के तौर पर कर रही है। प्रदेश के सभी संगठनात्मक 92 जिला ईकाईयों में युवा सम्मेलन, 75 में महिला सम्मेलन, दो विधानसभाओं को मिलकर एक पिछड़ा वर्ग सम्मेलन तथा सभी विधानसभाओं में बूथ स्तरीय कार्यकर्ताओं के प्रशिक्षण कार्यक्रम पूरे जोर शोर के साथ प्रदेश में चल रहे है।

पार्टी के प्रदेश प्रभारी एवं राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ओम प्रकाश माथुर सहित अन्य वरिष्ठ नेतागण पार्टी के संगठनात्मक कार्यक्रमों को गति प्रदान करने के लिए निरंतर प्रवास कर रहे है।
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि हमारा बूथ सबसे मजबूत के नारे को पार्टी कार्यकर्ताओं ने अपनी मेहनत व लगन से साकार किया है। हम संगठन के कार्यकर्ताओं को नमन करते है और प्रदेश की भाग्यविधाता जनता जनार्दन पर विश्वास व्यक्त करते है कि वह सभी 403 विधानसभाओं में कमल खिलाकर राज्य में सुशासन व विकास को बढ़ावा देने के लिये भाजपा की सरकार बनाने का मार्ग प्रशस्त करेंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here