केरल में पनप रही विधायक और कलेक्‍टर की लव स्‍टोरी, जल्‍द होगी शादी

96

नई दिल्ली। प्रेम के कई रंग हैं। यह रंग हमारे सबके जीवन में होते हैं। जीवन में शायद ही कोई ऐसा हो जिसने प्‍यार न किया हो। आपने कई तरह की प्रेम कहानियां पढ़ी होंगी या लोगों से सुनी होंगी। किताबी कहानियों से हटकर तिरुवनंतपुरम के एक नेता और एक आईएएस ऑफिसर के बीच की लव स्‍टोरी इन दिनों खासी चर्चा में है। दोनों अब एक दूसरे से शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। दरअसल तिरुवनंतपुरम से कांग्रेस विधायक केएस सबरीनंदन को सब-कलेक्टर दिव्या एस अय्यर से प्रेम हो गया। सबरीनंदन ने अपने फेसबुक पर अपना रिलेशनशिप स्टेटस बदलते हुए लिखा कि उनसे अक्सर शादी के बारे में पूछा जाता था। इसलिए वह इसका खुलासा कर रहे हैं कि जल्‍द ही वह सब-कलेक्टर दिव्या एस अय्यर उनकी जीवन साथी बनेंगी।

सबरीनंदन के पिता ने भी प्रेम विवाह किया था
इस रिश्ते पर दिव्या ने कहा कि मुझे याद नहीं कि कभी किसी नेता ने एक आईएएस ऑफिसर से शादी करने को प्रधानता दी होगी। दिव्या ने शादी अगले महीने होगी। सबसे खास बात यह कि सबरीनंदन के पिता ने भी प्रेम विवाह किया था। इनके पिता दिवंगत कांग्रेस नेता जी कार्तिकेन ने एमटी सुलेखा से शादी की थी। सबरीनंदन की मां एमटी सुलेखा कॉलेज की प्रोफेसर थीं। सबरीनंदन के माता-पिता के रोमांस को उस वक्त विरोध का सामना करना पड़ा था। लेकिन दोनों के प्रेम सभी मुश्किलों को पार कर गया और बाद में इस पर एक फिल्म भी बनी।
33 साल के सबरीनंदन ने साल 2015 में तिरुवनंतपुरम के सीट से उप-चुनाव जीता और 2016 में हुए केरल विधानसभा में इसी सीट से जीत हासिल की वहीं दिव्या साल 2013 में आईएएस बनीं।

LEAVE A REPLY