अखिलेश को है अहसास, फिर सत्ता में नहीं आएगी सपा: मायावती

88

mayawati-mलखनऊ। बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने प्रदेश की सपा सरकार और केंद्र की मोदी सरकार के मंत्रियों पर निशाना साधा है। मायावती ने प्रदेश की सपा सरकार पर लोकतांत्रिक मर्यादाओं को ताक पर रखकर काम करने का आरोप लगाते हुए कहा कि सपा सरकार के मुखिया को अब यह पूरी तरह से अहसास हो चुका है कि इनकी पार्टी फिर से सत्ता में वापस आने वाली नहीं है।
आँखों में धूल झोंक रही है केंद्र और सपा सरकार
मायावती ने केंद्र सरकार के मंत्रियों पर निशाना साधते हुए कहा कि विधानसभा चुनाव से ठीक पहले यहां विभिन्न योजनाओं का शिलान्यास लोगों की आंखों में धूल झोंकने के सिवाय कुछ भी नहीं है।बसपा अध्यक्ष ने कहा, सपा सरकार के मुखिया असंख्य लोगों को पुरस्कार बांट कर लोगों की आंखों में धूल झोंकने वाला काम कर रहे हैं, बावजूद इसके यहां की जनता अपना वोट सही पार्टी को देगी।
आधे-अधूरे कार्यो का उद्घाटन, लोकार्पण कर रहे अखिलेश
मायावती ने कहा, प्रदेश की सपा सरकार द्वारा विधानसभा चुनाव से ठीक पहले बिना पूरी तैयारी के ही जल्दबाजी व आपाधापी में आए दिन किए जा रहे आधे-अधूरे व अधकच्चे कार्यो का उद्घाटन, लोकार्पण, घोषणा व शिलान्यास आदि करना आम जनता के हित से खिलवाड़ व उनके साथ विश्वासघात करने जैसा है।
उन्होंने कहा कि इसके अलावा, सपा के ही गलत नक्श-ए-कदम पर चलते हुए भाजपा के केंद्रीय मंत्रीगण को भी ठीक विधानसभा चुनाव से पहले यहां विभिन्न योजनाओं का शिलान्यास आदि करने की याद आई है जो कि वास्तव में लोगों की आंखों में धूल झोंकने के सिवाय कुछ भी नहीं है।

LEAVE A REPLY