हिमाचल की टोन्स नदी में गिरी बस, 45 मरे

91

शिमला। हिमाचल से दुखद खबर आ रही है। हिमाचल प्रदेश में शिमला जिले के नेरवा क्षेत्र में एक प्राइवेट बस के टोन्स नदी में गिरने से 45 लोगों की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि उस बस में 56 लोग सवार थे। बस उत्तराखंड के त्यूणी जा रही थी। यह हादसा सिरमौर जिले की सीमा पर हुआ है। बताया जा रहा है कि उत्तराखंड की निजी बस विकासनगर से नेरवा आ रही थी। शिलाई व रोहनाट के अलावा शिमला पुलिस भी मौके पर पहुंचने वाली है। मौके से सिरमौर व शिमला पुलिस को मिल रही जानकारी के मुताबिक बस में 56 यात्री सवार थे, जिसमें से 45 की घटनास्थल पर ही मौत की सूचना है।
किसी के बचने की गुंजाइश नहीं
यह भी खबर आ रही है कि बस इतनी गहरी खाई में गिरी है, जहां किसी के भी बचने की गुंजाइश नहीं है। हादसा रोहनाट-चौपाल मार्ग पर गुम्मा के पास हुआ है। शिमला के एसपी डी डब्ल्यू नेगी ने कहा कि 56 यात्रियों के बस में सवार होने की सूचना है, लेकिन पूरी स्थिति स्पष्ट होने में थोड़ा समय लगेगा।
उधर सिरमौर के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विनोद धीमान ने कहा कि हालांकि जिस जगह पर दुर्घटना हुई है, वह इलाका शिमला जिला में पड़ता है, लेकिन सूचना मिलते ही पुलिस टीम को तत्काल मौके पर रवाना कर दिया गया था। उन्होंने कहा कि मौके की जानकारी लगातार जुटाई जा रही है।

LEAVE A REPLY