भावुक या गुस्‍से में होने पर बन जाती हूं ‘देशी’ – प्रिंयका

44

मुम्‍बई। प्रियंका ने जब हॉलीवुड टीवी सीरिज क्वांटिको से अपने पहले हॉलीवुड टीवी शो की शुरुआत की थी, उस वक्त प्रियंका के शो में दिखे बोल्ड सीन को लेकर भारत में काफी आलोचना की गयी थी। इस बारे में प्रियंका ने अब जाकर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है।

संवाददताओं द्वारा पूछे गए सवालों पर प्रिंयका चोपड़ा ने कहा कि वह जब भी भावुक या गुस्से में होती हैं तो ‘देसी’ बन जाती हैं और उनका ‘देसी’ अंदाज ही बाहर आता है। ‘फैशन’ की स्टार प्रियंका ने अमेरिकन श्रृंखला’ में एलेक्स पेरिस की भूमिका निभाई है और हॉलीवुड फिल्म ‘वेबॉच’ में वह विक्टोरिया लीड्स की भूमिका में हैं।यह पूछे जाने पर कि पर्दे पर निभाएं किरदारों से क्या उनका व्यक्तित्व प्रभावित होता है?

हर समय करती हूं व्‍यक्तित्‍व प्रभावित करने वाला काम 

उन्होंने एक साक्षात्कार में न्‍यूज एजेंसी से कहा, “मैं हर समय ऐसा करती हूं। कल्पना कीजिए, मैं ‘क्वांटिको’ के पहले सत्र के दौरान, ‘बाजीराव मस्तानी’ की शूटिंग कर रही थी। लेकिन मैं इसे दूसरे तरीके से सोचती हूं। उस समय एलेक्स पर प्रियंका के व्यक्तित्व का प्रभाव पड़ा।” उन्होंने कहा, “यहां कुछ ऐसे दिन भी थे, जब शायद मैंने एलेक्स के संवाद भारतीय अंदाज में कहे और तभी मेरा कोच बाहर आया और उन्होंने मुझे याद दिलाया कि एलेक्स एक अमेरिकन है। आपको पता है कि जब भी मैं भावुक या गुस्से में होती हूं तो ‘देसी’ बन जाती हूं और मेरा देसी अंदाज ही बाहर आता है।” पद्मश्री पुरस्कार से सम्मानित अभिनेत्री का मानना है कि वह दुनिया में कहीं भी जा रही हों, यह मायने नहीं रखता, लेकिन सच्चाई यह है कि दिल से वह भारतीय हैं।

LEAVE A REPLY