सोनी चैनल पर ही कपिल शर्मा को टक्‍कर देंगे सुनील ग्रोवर

77

मुंबई। ‘द कपिल शर्मा शो’ से अलग होने के बाद अब सुनील ग्रोवर जल्‍द ही एक नए बॉस के रूप में सोनी चैनल पर ही नजर आएंगे। खबरों के मुताबिक़ सुनील ग्रोवर बहुत जल्द सोनी चैनल पर प्रसारित होने वाले शो ‘एंटरटेनमेंट के लिए कुछ भी करेगा’ को होस्ट करने वाले है। साल 2014 के बाद इस शो को अब इस साल सोनी चैनल एक बार फिर से लेकर आ रहे है। इस बार शो का छटवां सीजन होने वाला है। अनु मलिक और फराह खान इस बार शो के जजेस होने वाले हैं। कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की लड़ाई के बाद अब सुनील को अपने सोलो शो की तलाश है। ख़बरों की माने तो पोस्ट आईपीएल सुनील का ब्रांड न्यू शो लांच होने के फिराक में हैं। ‘एंटरटेनमेंट के लिए कुछ भी करेगा’ को पिछली बार कृष्ण अभिषेक और मोना सिंह ने होस्ट किया था लेकीन इस बार सुनील की पॉपुलैरिटी को ध्यान में रखते हुए उन्हें इस बार मौका मिल गया है।

साथ ही यह डीएनए को मिली जानकारी के अनुसार कपिल शर्मा से अलग होने के बाद उनके शो की क्रिएटिव प्रोड्यूसर प्रीती सिमोंस और सुनील की टीम एक बड़ा धमाका लेकर आ रहे है। यह शो 26 एपिसोड का होने वाला है। जिसमे सुनील के साथ अली असगर और चन्दन प्रभाकर साथ होने वाले है। लेकिन इनको एक साथ देखने के लिए थोडा इंतज़ार करना पड़ सकता हैं क्योंकि हर कोई अपने कमिटमेंट में बिजी है। अली इस समय ट्रेवल कर रहे हैं, सुनील लाइव शो में काफी व्यस्त हैं और चन्दन अपनी पंजाबी फिल्म कर रहे हैं।

बता दें की कुछ दिनो पहले कपिल शर्मा के पॉपुलर शो ‘द कपिल शर्मा शो’ ने अपने 100 एपिसोड पूरे कर लिए है। कुछ दिनों से शो को लेकर और कपिल को लेकर जो बातें चल रही हैं। लेकिन जैसे तैसे शो ने अपने 100 एपिसोड पुरे कर लिए हैं। जिसकी ख़ुशी कपिल के चेहरे पर साफ़ दिख रही थी लेकिन इस मुस्कुराहट के पीछे कपिल अपनी पुरानी टीम को काफी मिस कर रहे थे।हालांकि, कपिल ने अपने इस गम को हसी में उड़ा दिया लेकिन कपिल की बातों से साफ़ लगा रहा है कि वो कही न कही सुनील ग्रोवर, अली असगर , चन्दन प्रभाकर और सुगंधा मिश्रा को काफी मिस कर रहे थे।

LEAVE A REPLY