अपने में ही मशगूल हुए डॉक्‍टर मशहूर गुलाटी

41

मुंबई। सोनी चैनल पर प्रसारित होने वाले ‘द कपिल शर्मा शो’ शो में डॉक्‍टर मशहूर गुलाटी का किरदार निभाने वाले सुनील ग्रोवर खुद की जिंदगी में कुछ इतना मशगूल हो गए है कि शो छोड़ने के बाद से अब तक वे एक भी पूरा एपिसोड नहीं देख पाए है। एक वेबसाइट से बात करते हुए उन्‍होंने कहा कि शो छोड़ने के बाद अत्‍याधिक व्‍यस्‍तता हो गई है। जिसकी वजह से अब बिल्‍कुल ही समय नहीं मिल पा रहा है कि पूरा एपिसोड देखूं। हां, इसके कुछ प्रोमोज जरूर देखे हैं।

वापसी का नहीं कोई इरादा
इंटरव्यू के दौरान जब सुनील से पूछा गया कि क्या ‘द कपिल शर्मा शो’ पर लौटने का कोई चांस है? तो उन्होंने कहा, “फिलहाल, मेरे दिमाग में ऐसा कुछ भी नहीं है।” अगर कपिल खुद पर्सनली आकर माफी मांगे तो क्या करेंगे? इस सवाल के जवाब में सुनील ने कहा, “हम कल्पना में क्यों जी रहे हैं। ये शो मैकेनिकल नहीं है। मैं अकेला ही नहीं, कई लोग कुछ दिनों से शो से बाहर हैं। मैं नहीं जानता। समय बताएगा कि हम सब कहां जाएंगे।”

100वें एपिसोड में अपना नाम न आने पर
सुनील कहते हैं, “फ्रेंकली, मैंने 100वां एपिसोड नहीं देखा। क्या हुआ, जो कपिल ने अपनी थैंक स्पीच में मेरा नाम नहीं लिया। मैं शो का अभिन्न हिस्सा था। मेरा भी तो शो था वो।” जब सुनील से पूछा गया कि वे यहां यह कहना चाहते हैं कि शो कपिल से ज्यादा उनका था? तो जवाब मिला, “नहीं, मैं यह नहीं कह रहा। इनफैक्ट, मुझे इस बात का अहसास बहुत देर बाद हुआ कि यह मेरा शो नहीं था।” कपिल शर्मा के शो में इस दौरान स्‍टारों से अधिक सिंगर के आने के सवाल पर सुनील ने “मैं क्या कह सकता हूं। अब यह उनकी टेंशन है, मेरी टेंशन कुछ और है। वह यह कि मुझे लाइफ में आगे क्या करना चाहिए।”

LEAVE A REPLY