‘लव का है इंतजार’ शो के लिए शमिता नहीं संजीदा बैठी फिट

130

मुंबई। बॉलीवुड में फिल्‍में करने के बाद शमिता शेट्टी अपनी बड़ी बहन शिल्पा शेट्टी के नक्शेकदम पर चलते हुए छोटे पर्दे पर बड़ा धमाल मचाने को तैयार थीं। खबर है कि शिल्पा जहां हाल ही में सोनी टीवी के डांस रियलिटी शो ‘सुपर डांसर’ में जज की कुर्सी पर नजर आई थीं, वहीं शमिता को भी स्टार प्लस के अपकमिंग टीवी शो ‘लव का है इंतजार’ के लिए एप्रोच किया गया था, लेकिन उनका इस शो के लिए अंतिम रूप से चयन नहीं हो सका।

सूत्रों के मुताबिक, शमिता ने इस शो में मेन लीड किरदार फिल्मस्टार कामिनी माथुर के लिए ऑडिशन भी दिया था, लेकिन वो ऑडिशन में खरी नहीं उतर पाईं। इसी के चलते टेलीविजन फिक्शन शो में उनका डेब्यू होते-होते रह गया। बाद में इस रोल में टीवी एक्ट्रेस संजीदा शेख को फाइनल कर लिया गया। गौरतलब है कि शमिता टीवी पर ‘बिग बॉस’ और ‘झलक दिखला जा’ जैसे रियलिटी शोज कर चुकी हैं। वहीं कई सालों बाद वो एक वेब सीरीज से एक्टिंग में भी कमबैक करने जा
रही हैं।

लंबे समय बाद संजीदा की वापसी
इस तरीके से लंबे समय बाद संजीदा शेख किसी डेली शो से वापसी कर रही हैं। फिलहाल यह शो अभी ऑन एयर नहीं हुआ है। ट्रेलर से एक सुपरस्टार और उसकी जिंदगी की एक हल्की सी झलक दिखाई गई है। लांच से पहले ही इस शो ने संजीदा शेख के कारण चर्चा बटोर ली है। संजीदा शेख ने इस शो को साइन करने से पहले कुछ मांग की है। उनका मानना है कि वह इस शो के लिए लव सीन नहीं करने वाली हैं। उन्होंने इसके लिए अपने कांट्रेक्ट में भी निर्माताओं से हामी भरवाई है।

LEAVE A REPLY