रणवीर सिंह ने कुछ इस अंदाज में किया कैटरीना कैफ को इंस्टाग्राम पर वेलकम

100

मुंबई। सलमान खान और आलिया भट्ट के बाद अब बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ने कैटरीना कैफ का इंस्टाग्राम पर वेलकम किया हैं। रणवीर का कैटरीना वेलकम का अंदाज सबसे हट के हैं। इंस्टाग्राम पर कैटरीना कैफ का वेलकम करते हुए उन्होंने ने एक वीडियो पोस्ट किया है। जिसमें वो बहुत फनी स्टाइल में उनका स्वागत करते नजर आ रहे हैं। जिसमें रणवीर कैटरीना को कह रहे हैं कि इंडिया में टाइम से आने वालों की कोई वैल्यू नहीं होती और देर से आने वालों को स्टार समझा जाता है। इस वीडियो के साथ रणवीर ने लिखा हैं, ‘देर आए दुरुस्त आए।
रणवीर कपूर की इस पोस्ट को अब तक 632,096 व्यूज मिले हैं और तकरीबन ढाई हजार लोगों ने इस पर प्रतिक्रिया दी है। कैटरीना ने गुरुवार को इंस्टाग्राम जॉइन किया और शुक्रवार को उन्होंने अपनी पहली तस्वीर अपलोड की। इसके बाद उन्होंने कुछ हॉट तस्वीरें पोस्ट कीं। कैटरीना ने देर से ही सही सोशल मीडिया की बढ़ती अहमियत जान ली हैं। साइट से जुड़ने के महज कुछ घंटों के भीतर करीब चालीस लाख लोगों ने उनके पेज को लाइक किया था। लेकिन अब 24 घंटे के भीतर ही उनके 1 मिलियन फोल्लोवेर्स बन गए थे।
कैटरीना इस वक्त सलमान खान के साथ ‘टाइगर जिंदा है’ की शूटिंग में बिजी हैं। दोनों चार साल बाद बड़े पर्दे पर एक साथ दिखाई देंगे। फिल्म को ‘सुल्तान ‘ के डायरेक्टर अली अब्बास जफर डायरेक्ट कर रहे हैं। ‘टाइगर जिंदा है’ की कहानी वर्तमान समय की होगी और इसके किरदार की उम्र में किसी भी तरह का बदलाव नहीं किया है। इस साल वो पूर्व बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ फिल्म जग्गा जासूस में भी नजर आने वाली हैं अनुराग बसु निर्देशित यह फिल्म 7 जुलाई को रिलीज होगी। रणवीर सिंह की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म पद्मावती में नजर आएंगे। संजय लीला भंसाली की अपकमिंग फिल्म पद्मावती जब से शुरू हुई है तब से उसके साथ विवाद जुड़ गए। इस फिल्म में रणवीर सिंह के अलावा दीपिका पादुकोण और शहीद कपूर एहम भूमिका में नजर आने वाले हैं।

LEAVE A REPLY