जायरा को अब ऋतिक का सहारा

127

मुंबई। दंगल ऐसा अपने अभिनय के जोहर दिखाने वाली वसीम अब ऋतिक की जबरदस्त फैन हो चुकी है। अभिनेत्री जायरा वसीम को अपनी पहली फिल्म ‘दंगल’ के लिए काफी सराहना मिली और राष्ट्रीय पुरस्कार से नवाजा गया. लेकिन उनका कहना है कि हाल ही में प्रदर्शित ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ को मिल रही प्रतिक्रिया को लेकर वह ज्यादा उत्साहित है. मंगलवार को अपना 17 वां जन्मदिन मना चुकीं अभिनेत्री ने कहा कि लोग आमिर खान द्वारा निर्मित फिल्म में उनके अभिनय की तारीफ कर रहे हैं और मेरे गृह राज्य जम्मू कश्मीर में सिनेमाघर हाउसफुल चल रहा है.
जायरा ने कहा, मुझे ‘दंगल’ के मुकाबले इस फिल्म पर लोगों से अधिक वाहवाही मिली है. फिल्म के लिए लोगों ने अत्यधिक प्यार दिया है. मेरे जन्मदिन का उपहार मेरे फिल्म के लिए मिल रहा प्यार और सराहना है. मैं बहुत खुश और उत्साहित हूं. वास्तव में जम्मू में सिनेमाघर हाउसफुल चल रहा है और मेरे दोस्तों को टिकट नहीं मिल रहा है.

अभिनेत्री ने कहा कि इनसिया के तौर पर मेरे अभिनय को लेकर मेरे पिता से बेहतरीन प्रतिक्रिया मिली. ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ की पटकथा और निर्देशन अद्वैत चंदन ने किया है.
फिल्म में एक बच्ची की कहानी दिखायी गयी है जो गायिका बनने के लिए संघर्ष करती है. अद्वैत के लिए दर्शकों और फिल्म जगत के राजकुमार हिरानी और कबीर खान जैसे बडे शख्सियतों से तारीफ मिलना शानदार रहा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here