बाहुबली-2 का धमाल Book My Show पर एक सेकेंड में बिक रहे 12 टिकट

93

मुंबई। मनोरंजन जगत से जुड़े खेल, फिल्म आदि का टिकट ऑनलाइन बेचने वाले BookMyShow ने कहा है कि उसने अभी तक फिल्म ‘बाहुबली-2’ की 33 लाख से ज्यादा टिकटें बेची हैं। टिकटिंग प्लेटफार्म ने कहा है कि इस फिल्म की रिलीज से एक दिन पहले उसने प्रत्येक सेकेंड में इसकी 12 टिकटें बेचीं। फिल्म निर्माता और निर्देशक एस.एस राजामौली की यह फिल्म शुक्रवार को रिलीज हुई है।
‘बाहुबली-2’ शुक्रवार को 6000 स्क्रीन पर रिलीज हुई है. इसने BookMyShow पर ऑनलाइन टिकट बेचने के मामले में रिकॉर्ड बनाया है. पिछला रिकार्ड फिल्म
‘बाहुबली-1’ के नाम था. ‘बाहुबली-2’ ने 350 प्रतिशत अधिक टिकटों की आनलाइन बिक्री के साथ इस रिकॉर्ड को तोड़ा है। BookMyShow के सीओओ-सिनेमा आशीष सक्सेना ने कहा, “बाहुबली-2 निश्चित ही भारतीय फिल्म उद्योग को आश्चर्य में डाल रही है। यह फिल्म रिलीज होने से पहले ही अपनी सफलता के झंडे गाड़ चुकी है। माना जा रहा है कि यह फिल्म पहले ही दिन 100 करोड़ रुपये कमाने वाली फिल्म बनने जा रही है।” उन्होंने कहा, “हम BookMyShow पर टिकट की एडवांस बुकिंग के मामले में अकल्पनीय अनुभव का सामना कर रहे हैं. दर्शकों ने एक सेकेंड में ही 12 टिकटों को खरीदा है। इस फिल्म ने पहले ही किसी भी तरह की भाषा की सीमा (बाधाओं) को तोड़ दिया है और यह प्रमाणित किया है कि दर्शक अच्छी फिल्म देखना पसंद करते हैं।”
सभी स‍िनेमाघर रहे हाउसफुल

खबर है कि ‘बाहुबली 2’ के पहले दिन की कमाई का आंकड़ा लगभग 115 करोड़ से 120 करोड़ का है। वैसे फिल्म व्यवसाय के जानकारों ने ‘बाहुबली 2’ के पहले दिन की कमाई को लेकर कुछ ऐसी ही उम्मीद भी जताई थी। फिल्म व्यवसाय के जानकारों की माने तो यह आश्चर्य की बात नहीं होगी कि फिल्म रिलीज के 3

दिनों के भीतर ही 200 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल हो जाए। ‘बाहुबली 2’ ने सुबह 95 प्रतिशत दर्शकों के साथ ओपनिंग की थी और ज्यादातर सिनेमाघर हाउसफुल थे। फिल्म विश्लेषक तरन आदर्श ने भी ट्वीट कर बाहुबली-2 को रेकॉर्ड तोड़ कमाई वाली फिल्म बताया है। तरन आदर्श ने ट्वीट किया, ‘बाहुबली 2’ गेम  चेंजर है। थिअटर के बाहर लोगों की भीड़ है। हाउसफुल बोर्ड वापस आ गए हैं।

LEAVE A REPLY