‘बहन होगी तेरी’ का ट्रेलर रिलीज, 2 जून को सिनेमाघरों में आएगी फिल्‍म

268

मुंबई। ‘लोग कहते हैं कि मोहल्ले की लड़कियां हमारी मां-बहन होती हैं लेकिन इस बात ने हम लड़कों की मां-बहन कर रखी है।’ क्‍या समझे आप यह कुछ और नहीं बल्कि अजय के. पन्नालाल के निर्देशन में बनी फिल्‍म ‘बहन होगी तेरी’ का डायलॉग है।
फिल्म में एक ऐसी प्रेम कहानी जो बहुत सारे मेलोड्रामा के बाद पूरी होती दिखेगी। ट्रेलर देखकर आपको अपने गली-मोहल्ले याद आ जाएंगे जहां हर लड़का यही सोचता है कि कहीं लड़की उसे अपना भाई ना बना ले।
यह फिल्म एक टिपिकल लव स्टोरी है जिसमें लड़का अपने ही मोहल्ले की लड़की से प्यार करता है लेकिन दोनों परिवारों के बीच घरेलू रिश्तें होने की वजह से वह भाई बहन जैसे होते हैं। दर्शकों को थिएटर तक खींचने के लिए फिल्म में इस तरह के डॉ़यलोग और ह्यूमर होना ही काफी है।

राजकुमार राव व श्रुति हसन की जोड़ी क्‍या दर्शकों लुभा पाएगी ?

फिल्म में राजकुमार राव गुट्टू की भूमिका में हैं वह श्रुति हसन यानि बिन्नी अरोड़ा के परिवार द्वारा चलाई जा रही जागरण मंडली का हिस्सा हैं। फिल्म में गुट्टू जागरण मंडली में काम करता है। इस मंडली के मालिक फिल्म में श्रुति हसन की फैमिली है। इसी मंडली में राजकुमार शिव का कैरेक्टर प्ले कर रहे हैं।’
बहन होगी तेरी का इससे पहले ‘काला चश्मा’ के तर्ज पर बना एक भक्ति गीत रिलीज किया था जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था। ट्रेलर में यह भी दिखाया गया है कि कैसे नशे में चूर राजकुमार हिंदी फिल्मों में हीरो का नाम राहुल रखे जाने से उदास हो गए है। इतना ही नहीं वो इस ट्रेलर में शाहरुख खान की कई फिल्मों के उदाहरण भी देते हुए नजर आ रहे है। फिल्म देखने के लिए लोगों का रिएक्शन ट्रेलर देखकर ही समझ आ जाएगा। राजकुमार की दमदार एक्टिंग और कॉमेडी लव स्टोरी फिल्म की यूएसपी है। यह फिल्म 2 जून को रिलीज होगी। ट्रेलर काफी मजेदार है। इस फिल्म में बिग बॉस फेम गौतम गुलाटी भी नज़र आएंगे।

LEAVE A REPLY