असिन को मिला बर्थडे गिफ्ट, दिया एक बेटी को जन्म

12

बॉलीवुड इंडस्‍ट्री से एक और खुशखबरी आ रही है. एक्‍ट्रेस असिन मां बन गई हैं. उन्‍होंने मंगलवार को एक बेटी को जन्‍म दिया है. हालांकि असिन ने अपनी प्रेग्‍नेंसी की खबर को पूरी तरह से छुपाकर रखा था, लेकिन बेटी के जन्‍म के बाद उन्‍होंने इंस्‍टाग्राम पर इसकी जानकारी दी. ईशा देओल भी 20 अक्‍टूबर को एक प्‍यारी सी बेटी की मां बनीं हैं जिसका नाम राध्‍या रखा गया है.

असिन पिछले काफी समय से बड़े पर्दे से दूर है और उन्‍होंने खुद को सोशल मीडिया से भी दूर रखा है. लेकिन घर में नये मेहमान के आने की खुशी असिन ने इंस्‍टाग्राम पर जाहिर ही है. उन्‍होंने एक फोटो पोस्‍ट करते हुए लिखा,’ आज अपनी बेटी की आने की खबर बताते हुए हमें बेहद खुशी हो रही है. आपकी दुआओं और प्‍यार के लिए आप सभी का शुक्रिया. ये मेरा बर्थडे गिफ्ट है.’

असिन ने साल जनवरी 2016 में माइक्रोमैक्‍स के को-फाउंडर राहुल शर्मा से शादी की थी. दोनों ने दो सालों तक एकदूसरे को डेट किया और फिर शादी करने का फैसला किया. दोनों ने कभी मीडिया के सामने अपने अफेयर को लेकर कोई चर्चा नहीं की. अचानक असिन और राहुल की शादी की खबर ने सबको चौंका दिया था.बता दें कि असिन के लिए यह मौका बेहद खास है. 24 अक्‍टूबर को उन्‍होंने बेटी को जन्‍म दिया और 26 अक्‍टूबर उनका बर्थडे है. असिन ने फिल्‍म ‘गजनी’ के जरिये बॉलीवुड में इंट्री की थी. फिल्‍म में वे आमिर खान के आपोजिट नजर आई थीं.असिन साउथ इंडस्‍ट्री का एक जाना-माना नाम है. उनकी आखिरी फिल्‍म ‘ऑल इज वेल’ थी जिसमें वे अभिषेक बच्‍चन संग नजर आई थी.

LEAVE A REPLY