तो क्या अक्षरा की होने वाली है मौत!

685

hina-khan

नई दिल्ली। सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है की अक्षरा की मौत होने वाली है। जी हां, मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक, जल्द ही इस किरदार को निभाने वाली हिना खान टीवी पर नजर आना बंद हो जाएंगी। वो यह शो छोड़ रही हैं और उनके हटने की वजह निर्माताओं के साथ हुआ उनका झगड़ा है।
हिना लंबे समय से अपने किरदार से भी खुश नहीं थीं। वो निर्माताओं से कई बार शिकायत कर चुकी थीं। कहा तो यहां तक जा रहा है कि वो शो छोडऩे की धमकी भी दे रही थीं। सूत्र का कहना है, ‘इस झगड़े का अंत हिना की रवानगी से हो रहा है। निर्माताओं के साथ लंबे समय से चली आ रही लड़ाई के कारण ही हिना को शो से बाहर निकाल दिया गया है। अब जल्द ही शो में हिना के कैरेक्टर की मौत दिखा दी जाएगी। बताया जा रहा है कि अक्षरा की मौत पहाड़ी से गिरने की वजह से होगी।
वैसे चर्चा तो यह भी है कि अक्षरा को पसंद नहीं आ रहा था कि उन्हें इतनी जल्दी शो में बूढ़ी मां बना दिया गया। उन्होंने कहा भी है, ‘शो में मेरा काम अब कम है। वक्त नए मौके तलाशने का है।Ó आपको बता दें कि अक्षरा के पति ‘नैतिकÓ का किरदार निभाने वाले करण मेहरा को भी हाल ही में शो में बदल दिया गया है। वो अब ‘बिग बॉसÓ का हिस्सा हैं।

LEAVE A REPLY