दबंग गर्ल सोनाक्षी के साथ नजर आयेंगे रजनीकांत

43

बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा दक्षिण भारतीय फिल्मों के महानायक रजनीकांत के साथ सिल्वर स्क्रीन परSonakshi-Sinha-to-start-shooting-for-Rajinikanth-starrer-201404237 आने वाली है. खबरों की माने तो फिल्म ‘कोचादैंया’ के बाद रजनीकांत अपनी नई फिल्म शुरू करेंगे. चर्चा है कि के.एस रवि कुमार के निर्देशन में यह फिल्म बनाई जायेगी. इसी फिल्म में रजनीकांत के अपोजिट सोनाक्षी सिन्हा और दक्षिण भारतीय अभिनेत्री अनुष्का शेट्टी का चयन किया गया है.
सोनाक्षी सिन्हा को फिल्म की स्क्रिप्ट बेहद पसंद आयी है. सोनाक्षी इस फिल्म में रजनीकांत के साथ काम करने को लेकर बेहद उत्साहित हैं. सोनाक्षी सिन्हा के अनुसार इस तरह का मौका कम ही लोगों को मिलता है. सोनाक्षी का कहना है कि अगर वह दक्षिण फिल्म इंड्रस्ट्री में डैब्यू करना चाहें तो इससे बड़ा अवसर उन्हें नही मिलेगा. सोनाक्षी फिल्म की शूटिंग का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं. सोनाक्षी के लिए तमिल भाषा की फिल्म करना एक चुनौती है लेकिन वह इसके लिए तैयार हैं. यह फिल्म तमिल के साथ-साथ हिंदी में भी रिलीज होगी.
उल्लेखनीय है कि ऐश्वर्या राय ने रजनीकांत के साथ ‘रोबोट’ में काम किया था वहीं दीपिका पादुकोण ने रजनीकांत के साथ ‘कोचादैंया’ में काम किया है और अब सोनाक्षी सिन्हा भी रजनीकांत के साथ काम करने जा रही हैं. चर्चा है कि फिल्म की शूटिंग मई में शुरू की जाएगी.

LEAVE A REPLY