पहले छुए पैर और सरेआम मार दी छात्र को ताबड़तोड़ गोलियां

93

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में एक छात्र नेता की उसके ही दोस्तों ने गोली मारकर हत्या कर दी। गोली मारने से पहले एक आरोपी ने मृतक के पैर छुए और फिर ताबड़तोड़ 5 गोलियां दागने के बाद दोनों आरोपी वहां से फरार हो गए। पुलिस हमलावर दोस्तों की तलाश में जुटी है।

घटना गोरखपुर के कैंट इलाके के सिविल लाइंस स्थित सरकारी कॉलोनी के पास की है। मृतक युवक का नाम सौरभ पांडे (25 वर्ष) था। परिजनों के मुताबिक, रात तकरीबन 10 बजे सौरभ खाना खाने के बाद मोबाइल पर बात करते हुए घर के बाहर टहल रहा था। उसी समय दो बाइक पर सवार चार युवक उसके पास आते हैं और दो लोग बाइक से उतरते हैं और सौरभ से बातचीत के लिए आगे आते हैं। उनमें से एक युवक सौरभ के पैर छूता है और फिर देखते ही देखते दोनों युवक सौरभ पर ताबड़तोड़ गोलियां चला देते हैं। वारदात को अंजाम देने के बाद चारों आरोपी वहां से फरार हो जाते हैं। हत्या की यह पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गई।

सौरभ के सिर और सीने में गोली लगने की वजह से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। परिजनों के अनुसार सौरभ सिविल लाइंस वार्ड से पार्षद का चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहा था। इससे पहले दिग्विजय नाथ डिग्री कॉलेज में पढ़ने के दौरान वह छात्र राजनीति में भी सक्रिय रहा था। इन दिनों वह चौरीचौरा विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ रहे एक प्रत्याशी का प्रचार कर रहा था।

सौरभ के भाई नीरज पांडे ने तीन हमलावरों की पहचान करते हुए मामला दर्ज करवाया है। नीरज ने बताया कि सौरभ का विक्की नाम के एक शख्स से झगड़ा हुआ था। जिसके बाद से सौरभ को लगातार जान से मारने की धमकियां मिल रही थी। एसएसपी राम लाल वर्मा ने कहा कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर हमलावरों की तलाश में क्राइम ब्रांच की टीम दबिश दे रही है। उन्होंने मृतक के परिवार को जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी का आश्वासन दिया।

LEAVE A REPLY