छात्र ने दिया दिल दहला वाली घटना को अंजाम, बच्चे की हत्या कर खा गया मांस

154

पंजाब के लुधियाना में हत्या की एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। कक्षा 8 के एक छात्र ने 8 साल के एक बच्चे की हत्या करने और उसके शव के टुकड़े-टुकड़े करने का आरोप है। जब पुलिस को इस घटना की जानकारी मिली तो उसके भी होश उड़ गए। उस लड़के पर साथ पढ़ने वाले दीपू की हत्या का आरोप है। दीपू सोमवार से लापता था। उसके शव के टुकड़े मंगलवार रात पास के एक खाली प्लॉट में मिले।

कच्चा मांस खाने का शौकीन था आरोपी
पुलिस के अनुसार, आरोपी लड़के को स्कूल जाना पसंद नहीं था। उसने शव से दिल निकाल कर स्कूल के अंदर फेंक दिया। ताकि स्कूल बादनाम हो जाए और बंद हो जाए। पीड़ित परिवार का कहना है कि आरोपी लड़के को जानवरों का ताजा मांस खाना पसंद है। पुलिस ने बताया कि आरोपी ने घर पर कच्चा मांस खाने की बात स्वीकार की है। पुलिस का दावा है कि उसने फिरौती के लिए दीपू का अपहरण किया था। लेकिन पीड़ित परिवार ने फिरौती की कोई कॉल न मिलने की बात की है।

डेढ़ महीने पहले ही चेताया था पुलिस को
बताया जा रहा है कि आरोपी लड़के ने करीब डेढ़ महीने पहले पुलिस कंट्रोल रूम में फोन किया और दावा किया कि स्कूल प्रबंधन ने एक बच्चे को कैद कर रखा है, जिसकी हत्या हो सकती है। जब पुलिस टीम वहां पहुंची तो वह कॉल फर्जी थी। तब पुलिस ने उसे चेतावनी देकर छोड़ दिया था और स्कूल स्टाफ ने भी फटकार लगाई थी। कथित तौर पर आरोपी ने पुलिस से बताया है कि इस अपमान का बदला लेने के लिए उसने दीपू की हत्या की। हालांकि पुलिस कमिश्नर जतिंदर सिंह औलख ने इन सब चीजों से इनकार किया है। उन्होंने कहा कि इस मामले में और आगे जांच करने की जरुरत है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here