यूपी के कानपुर में गैंगरेप के बाद बनाया अश्लील वीडियो

107

gangrapeकानपुर जिले में राठ कस्बे के एक मोहल्ले में शादी समारोह में आई महोबा की किशोरी गैंगरेप का शिकार हो गई। आरोपियों ने उसका अश्लील वीडियो भी बनाया। पुलिस ने पहले मामला छेड़खानी में दर्ज कर आरोपियों को बचाने की कोशिश की। सोमवार शाम मां ने एसपी से गुहार लगाई। इसके बाद एफआईआर दर्ज करने के आदेश हुए हैं।

महोबा के एक कस्बा में रहने वाली महिला अपनी पंद्रह साल की बेटी के साथ 28 सितंबर को राठ कस्बे के एक मोहल्ले में शादी समारोह में निमंत्रण में पहुंची थी। एक अक्तूबर की सुबह से ही किशोरी गायब हो गई थी। किशोरी की मां ने उसकी खोजबीन की तो उसे पता चला कि किशोरी पड़ोस की एक मकान में पाई गई। किशोरी की मां जब वहां पहुंची तो बाहर से दरवाजा बंद था।

मां किसी तरह कमरे के अंदर घूसी तो पुत्री के साथ चार लोगों द्वारा दुष्कर्म की बात का पता चली। मां ने शोर मचाया तो चारों आरोपी ने मां-बेटी को जान से मारने की धमकी देते हुए भाग निकले। मां ने बताया कि आरोपियों ने बेटी की मोबाइल से वीडियो क्लिप भी बनाई है। उसी दिन थाने में घटना की तहरीर दी गई थी, लेकिन पुलिस ने आरोपी को बचाने के लिए मामला छेड़खानी में दर्ज किया।

सोमवार देर शाम मां पुत्री को लेकर एसपी एके सिंह के सामने हाजिर हुई और पूरी दास्तान सुनाई। एसपी ने मामला गंभीरता से लेते हुए राठ कोतवाल को तत्काल एफआईआर दर्ज करने और आरोपियों की गिरफ्तारी के आदेश दिए। मां ने इस घटना में शामिल तीन लोगों के नाम भी बताई हैं।

LEAVE A REPLY