यूपी के मुजफ्फरनगर में एक दलित व्यक्ति का गला काटकर हत्या

230

murderमुजफ्फरनगर। यूपी के मुजफ्फरनगर जिले में एक दलित व्यक्ति का गला काटकर उसकी हत्या कर दी गई। और उसकी लाश को गांव के एक खेत में फेंक कर हत्यारा भाग निकले। इस दलित व्यक्ति का हत्या किसी धारदार हथियार से गला काट कर किया गया है। इन हत्यारों के बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।

इस दलित व्यक्ति की हत्या मुजफ्फरनगर के पुरकाजी थाना क्षेत्र में हुई है। इस व्यक्ति का नाम पप्पू है। जो धमात गांव में अपने परिवार के साथ रहता था। वह इतना गरीब था कि वह पैसों के लिए खेतों में मजदूरी का काम करता था। पुलिस अधीक्षक प्रदीप गुप्ता ने बताया कि बुधवार की देर शाम ग्रामीणों ने खेत में पप्पू की लहूलुहान लाश देखी। और सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई व लाश को अपने कब्जे में ले लिया।

एसपी हत्या के मुताबिक प्राथमिक जांच में पुलिस को पता चला कि पप्पू की हत्या गला काट कर की गई है। और इस वारदात को उस समय अंजाम दिया गया, जब वह खेत में काम करके वापस घर लौट रहा था। पुलिस ने इस संबंध में अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। पप्पू के लाश की पहले पंचनामा कार्रवाई, और उसके बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

LEAVE A REPLY