अमेरिकी राष्ट्रपति चुने गए डोनाल्ड ट्रंप से मिलेंगे सत्या नडेला

131

microsoft-ceo-satya-nadella-590x768सैन फ्रांसिस्को। भारतीय मूल के माइक्रोसॉफ्ट के मुख्य कार्यकारी अधिकारी सत्या नडेला उन शीर्ष टेक अधिकारियों में शामिल हैं जिनकी मुलाकात अमेरिकी राष्ट्रपति चुने गए डोनाल्ड ट्रंप से न्यूयार्क के ट्रंप टॉवर में होगी। प्रौद्योगिकी से सम्बद्व सूचनाएं उपलब्ध कराने वाली संस्था री कोड की रिपोर्ट के मुताबिक एपल के मुख्य कार्यकारी अधिकारी टिम कुक अल्फाबेट के मुख्य कार्यकारी अधिकारी लैरी पेज, फेसबुक के मुख्य कार्यकारी अधिकारी शेरिल सैंडबर्ग, सिस्को के मुख्य कार्यकारी अधिकारी चक रॉबिन्स आईबीएम के मुख्य कार्यकारी अधिकारी गिन्नी रोमेट्टी, इंटेल को मुख्य कार्यकारी अधिकारी ब्रायन जेनिच और ऑरेकल के मुख्य कार्यकारी अधिकारी सफ्रा काट्ज बुधवार को ट्रंप के साथ सम्मेलन में भाग लेंगे।
हम उनके साथ हैं और हम उनकी हर मुमकिन मदद करेंगे
काट्ज ने एक बयान में कहा, मेरी योजना नवनिर्वाचित राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को यह बताने की है कि हम उनके साथ हैं और हम उनकी हर मुमकिन मदद करेंगे। अगर वे कर संहिता में सुधार करते हैं, विनिमियन में कटौती करते हैं तथा बेहतर व्यापार सौदों के लिए बातचीत करते हैं तो अमेरिकी प्रौद्योगिकी उद्योग पहले से ज्यादा मजबूत और प्रतिस्पर्धी होगा।श्स्पेस एक्स और टेस्ला के मुख्य कार्यकारी अधिकारी इलोन मस्क और अमेजन के मुख्य कार्यकारी अधिकारी तथा संस्थापक जेफ बेजोस को भी इस बैठक में भाग लेने का निमंत्रण दिया गया है।
ट्विटर के मुख्य कार्यकारी अधिकारी जैक डोरसे होंगे शामिल
वहीं कई अन्य हाईप्रोफाइल सीईओ जो इस बैठक में नहीं हो सकते हैं उनमें उबेर के मुख्य कार्यकारी अधिकारी ट्राविस कालानिक एयरबीएनबी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी ब्रायन चेस्कीए नेटफ्लिक्स के मुख्य कार्यकारी अधिकारी रीड हस्टिंग्सए सेल्सफोर्स के मुख्य कार्यकारी अधिकारी मार्क बिनियोफ ड्रॉप बॉक्स के मुख्य कार्यकारी अधिकारी ड्रयू हाउसटन और यहां तक कि ट्विटर के मुख्य कार्यकारी अधिकारी जैक डोरसे शामिल हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.