मार्केट में आने वाला है 60MP कैमरे वाला स्मार्टफोन

77

turing-phone_indiatvpaisaनई नई टेक्नोलॉजी के साथ हर सप्ताह या महीने मार्केट में ऐसा स्मार्टफोन आ जाता है। जिसको खरीदने के बाद सोचते हैं कि कुछ दिन रुक जाते तो शायद और अच्छा फोन खरीद लेते। क्योंकि एक आम मैन के लिए बार-बार स्मार्टफोन बदलना आसान नहीं होता है। लेकिन अगर दीवाली के मौके पर यदि आप कोई नया स्मार्टफोन खरीदने जा रहे हैं तो जरा ठहरिए।

हालांकि, फिनलैंड की ट्यूरिंग रोबोटिक इंडस्ट्रीज एक ऐसा स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है, जिसे फ्यूचर फोन भी कहा जा सकता है। इसमें कई तीन बैटरी, 50 मेगापिक्सल कैमरा, 10GB रैम या इस जैसे कई फीचर्स के बारे में अब तक हमने सिर्फ बात की है। लेकिन इससे भी ज्यादा हाईटेक फीचर्स ट्यूरिंग फोन केडेनजा में मिलेंगे। जानकारी के मुताबिक आपको कर देने वाली हो सकती है, लेकिन ये पूरी तरह सच है। इस फोन में 12GB रैम, 60 मेगापिक्सल कैमरा के साथ तीन बैटरी होंगी।

अगले साल होगा लॉन्च
ट्यूरिंग रोबोटिक इंडस्ट्रीज इस स्मार्टफोन को अगले साल 2017 में लॉन्च करेगी। हालांकि, इस कंपनी ने अभी इसकी तारीख तय नहीं की है। लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि, 2017 के पहले क्वार्टर में इसे लॉन्च किया जा सकता है। कंपनी ने इस हैंडसेट की प्री-बुकिंग भी शुरू कर दी है। इसके दो कलर Dark Wyvern और Dw Glaedr आ रहे हैं।

कई सारी खुबीयां है स्मार्टफोन
कंपनी ने इस स्मार्टफोन की बॉडी जिस मटेरियल से तैयार की है, वो लिक्विडमोर्फियम से बना हुआ है। कंपनी का ऐसा दावा है कि ये एल्युमिनियम और स्टील से ज्यादा मजबूत होता है।

LEAVE A REPLY