पीएम मोदी ने मंडी में किया विद्युत परियोजनाओं का उद्धघाटन

154

modi-in-mandiमंडी। आज हिमाचल प्रदेश की छोटी काशी यानी मंडी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पड्डल से तीन जल विद्युत परियोजनाओं का उद्धाघाटन किये हैं। उसके बाद वे पड्डल मैदान से परिवर्तन रैली को संबोधित किये है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लुधियाना एग्रीकल्चर यूनिवर्सिटी में एमएसएमई के राष्ट्रीय समारोह में भी भाग लिए है।

पीएम मोदी हिमाचल प्रदेश के मंडी के रैली में उन्होंने तीन पन बिजली परियोजनाओं का उद्घाटन किया। हमलों का मुद्दा राजनीतिक हल्कों में चर्चा का विषय बना हुआ है। विपक्ष आरोप लगा रहा है कि भाजपा और इसकी सरकार द्वारा इसका इस्तेमाल राजनीतिक लाभ उठाने के लिए किया जा रहा है। बीजेपी इस आरोप से हमेशा इनकार करती रही है।

जल विद्युत परियोजनाओं किये उद्धघाटन
आज हिमाचल प्रदेश के मंडी में पीएम मोदी सबसे पहले 800 मेगावाट के कोल बांध फिर 520 मेगावाट के पार्वती तृतीय चरण और तीसरी योजना 412 मेगावाट की रामपुर परियोजना का लोकार्पण किया। पीएम मोदी पड्डल मैदान से तीनों परियोजनाओं का उद्घाटन किया।

पीएम मोदी की भाषण में महत्वपूर्ण
पीएम मोदी ने मंडी में भाषण के दौरान कहा कि मेरा हिमाचल प्रदेश में इस धरती पर आने का सौभाग्य मिला है। मंडी में पीएम मोदी को सुनने कि लिए भीड उमड़ी हुई है। उन्होनें मंडी में भाषण के दौरान कहा कि लुधियाना एक महत्वपूर्ण इकॉनामिक हब है। हमारा लक्ष्य है कि ग्लोबल मार्केट हो जाए। ‘एमएसएमई’ एक अत्यंत महत्वपूर्ण है इकॉनामिक हब के लिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here