जियो जीवा तुमने तो दिल जीत लिया लाखो का

32

महेंद्र सिंह धोनी की बेटी जीवा ने मलयालम में गाया भजन और इस वीडिओ के देखने की सोशल मीडिया में होड़ मची हुई है. भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की बेटी जीवा का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। वीडियो में जीवा भगवान कृष्ण से जुड़ा धार्मिक गाना गाती हुई नजर आ रही हैं। इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो को 15 घंटे में एक लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

वीडियो में धोनी-साक्षी की बेटी जिस गाने को गा रहीं हैं उसके शब्द हैं, ‘Ambalapuzhai Unnikannanodu Nee…’ ये गाना साल 1991 में आई मशहूर फिल्म ‘मोहनलाल’ का है। इससे पहले जीवा पिता धोनी के साथ चैरिटी फुटबॉल मैच के दौरान देखी गई थीं। ये मैच बॉलीवुड स्टार और क्रिकेट खिलाड़ियों के बीच खेला गया जिसमें टीम के लिए धोनी ने दो गोल किए। धोनी के इस प्रदर्शन ने विराट कोहली की अगुवाई वाली ऑल हार्ट टीम को अभिषेक बच्चन की आल स्टार्स टीम पर 7-3 से जीत में अहम भूमिका निभाई थी।

इस मैच में धोनी की बेटी आकर्षण का केंद्र रहीं। दोस्‍ताना माहौल में खेले गए इस मैच में जीवा पिता धोनी के लिए ड्रिंक्‍स लेकर मैदान में पहुंचीं थीं। ये वीडियो सोशल मीडिया में काफी वायरल हुआ था। एक अन्य वीडियो में जीवा ने सोशल मीडिया यूजर्स का ध्यान तब खींचा था जब धोनी ने ‘अटैक ऑन बेसन का लड्डू’ शीर्षक से एक वीडियो शेयर किया था। गौरतलब है कि जीवा पहले ही सोशल मीडिया की सेलिब्रिटी बन चुकी हैं। इंटरनेट पर पहले भी उनके कई वीडियोज सामने आते रहे हैं। इंस्टाग्राम पर जीवा का खुद का निजी अकाउंट है।

LEAVE A REPLY