मुझे सीएम बना कर भूल करने का सवाल नेताजी से पूछो: अखिलेश यादव

47

लखनऊ। मुलायम सिंह यादव ने बीते दिनों एक बहुत बड़ी बात कह डाली, उन्होंने कहा अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनाकर उन्होंने बहुत बड़ी भूल की है। आज अखिलेश यादव ने इसका जवाब देते हुए कहा, नेताजी ने आज क्यों कहा कि मुझे मुख्यमंत्री बनाकर भूल की यह सवाल उन्हीं से करें। शिवपाल के नए मोर्चे और मुलायम सिंह को उसका राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाने के मीडिया के सवाल पर अखिलेश ने कहा कोई कुछ करे उनको लेना देना नहीं है। वह तो सपा की सदस्यता का अभियान चला रहे हैं और सपा को मजबूत करने में जुटे हैं।

केजरीवाल को बदनाम करने में जुटी है मीडिया
अखिलेश यादव सोमवार को कानपुर रूर्व एमएलसी लाल सिहं तोमर के यहां शादी समारोह में पहुंचे थे उन्हेंने भाजपा पर कानून व्यवस्था के मुद्दे पर जोरदार प्रहार किया, उन्होंने कहा कि जिस दिन निर्भयाकांड का फैसला आ रहा था उसी दिन जालौन में एक बेटी के साथ ठीक उसी तरह कृत्य हुआ लेकिन प्रदेश की भाजपा सरकार ने संज्ञान तक नहीं लिया। पूर्व सीएम ने कहा की केजरीवाल इस वक्त संकट में हैं, उन्होंने कहा मीडिया ने एक समय केजरीवाल को सीएम बनाया था आज वही मीडिया उनको बदनाम करने में जुटी है। अखिलेश ने कहा कि चंदा लेना गलत नहीं है, कौन चंदा नहीं लेता। सपा में इस मामले में एकदम पारदर्शिता है, कोई मांगेगा तो सपा चंदे की एक-एक पाई का हिसाब दे सकती है।

भाजपा नेता पुलिस पर दबाव डाल रहे हैं
अखिलेश ने कहा कि एक भाजपा नेता महिला एसपी से बदसुलूकी करता है और वह महिला अधिकारी फूट-फूट कर रोती है लेकिन सरकार संज्ञन में नहीं लेती। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा नेता और विधायक पुलिस पर गलत काम के लिए दबाव डाल रहे हैं। गोहत्या रोकने के नाम पर कई संगठन समाज में भय पैदा कर रहे हैं और तनाव फैला रहे हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा बंटवारे और तनाव की राजनीति करती है, समाज में बीच भी बंटवारा करती है।

LEAVE A REPLY